May 7, 2024
इंडिया पाकिस्तान मैच अर्शदीप के कैच छोड़ने पर खालिस्तानी ट्रोल करना एक शर्मनाक घटना, टीम मेंबर्स का मिला साथ सरकार ने विकीपीडिया को भेजा समन.
खेल Breaking News Trending

इंडिया पाकिस्तान मैच अर्शदीप के कैच छोड़ने पर खालिस्तानी ट्रोल करना एक शर्मनाक घटना, टीम मेंबर्स का मिला साथ सरकार ने विकीपीडिया को भेजा समन.


पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के युवा प्लेयर अर्शदीप सिंह से एक चूक हुई और कैच ड्रॉप हो गया. लेकिन यह मसला अब बड़ा हो गया है, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की गई और विकिपीडिया पेज पर खालिस्तानी जोड़ा गया. इस मामले में अब भारत सरकार ने विकिपीडिया को जारी किया हैं समन मांगा गया है जवाब।

एशिया कप-2022 के सुपर-4 स्टेज में रविवार को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हुआ. पाकिस्तान ने यहां टीम इंडिया को पांच विकेट से हराया. यह मैच जब नाज़ुक मोड़ पर था, उस वक्त टीम इंडिया के युवा बॉलर अर्शदीप सिंह से एक कैच छूट गया. जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

मैच में कैसा रहा अर्शदीप का प्रदर्शन?

अगर इस ड्रॉप कैच को छोड़ दें तो टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिंह ने इस मैच में बेहतर प्रदर्शन किया. अर्शदीप ने ने 3.5 ओवर में 27 रन दिए और एक विकेट भी लिया. जब पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 7 रनों की ज़रूरत थी, उस वक्त अर्शदीप ने पाकिस्तान की टेंशन बढ़ा दी और 5 वीं बाल तक खीच लिया मैच।

गौरतलब है कि पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया सुपर फोर की पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. उसने अभी तक एक ही मैच खेला और उसमें हार का सामना किया. भारत सुपर फोर में अगला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा. यह मैच 6 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद 8 सितंबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होगा. अगर भारत को एशिया कप के फाइनल में पहुंचना है तो उन्हें अपने दोनों मुकाबले जीतने होंगे.