May 19, 2024
कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से हुआ गिरफ्तार, अब 14 दिन की रिमांड पर STF ने की पूरी कार्यवाही.
राष्ट्रीय Breaking News Trending उत्तरप्रदेश

कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से हुआ गिरफ्तार, अब 14 दिन की रिमांड पर STF ने की पूरी कार्यवाही.


उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता का आरोपी भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार कर लिया गया है. त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की कई टीमें लगाई गईं थी. मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है.

श्रीकांत त्यागी को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब उसकी पत्नी को मंगलवार को दोबारा नोएडा फेज- 2 के थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले भी त्यागी की पत्नी से रविवार को भी पूछताछ हुई थी. वहीं सोमवार को उसके अवैध निर्माण पर भी एक्शन हुआ है.

इससे पहले सोमवार देर शाम सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर सख्ती दिखाई थी. उन्होंने श्रीकांत त्यागी मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी थी. बता दें कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का नेता रहा है. इसकी कई तस्वीरें बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ हैं. हालांकि, इस कांड के बाद बीजेपी इसे अपना नेता मानने से इनकार कर रही है.

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तार में 12 एसटीएफ टीमों समेत अन्य पुलिस की टीमें लगाई गई थीं. उसकी तलाशी के लिए यूपी से उत्तराखंड तक छापेमारी भी चल रही थी. इस मामले में यूपी के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया था. उन्होंने इंटेलिजेंस विभाग की टीमों से भी सहयोग मिलने की बात कही थी.