May 19, 2024
मनीष सिसोदिया का भाजपा पे प्रलोभन का आरोप, आप को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद प्रस्ताव.
राष्ट्रीय Breaking News Trending दिल्ली

मनीष सिसोदिया का भाजपा पे प्रलोभन का आरोप, आप को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद प्रस्ताव.


दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया है कि उन्हें भाजपा की तरफ से ऑफर मिला है। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया कि आप को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने के लिए उन्हें ऑफर मिला है।दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर मचे घमासान के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है, आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे सीबीआई और ईडी के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों- षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।

मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे

मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।

भाजपा ने किया पलटवार 

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि हम जातिधर्म की राजनीति नहीं करते और अब चोरी के आरोप में जेल जाना है तो जातिकार्ड खेलना शुरू। महाराणा प्रताप के वंशज दारू बेचने, भ्रष्टाचार का कारोबार नहीं करते। उन्होंने तो देशविरोधी ताकतों को खत्म किया था और आप सब देशविरोधी ताकतों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने में विश्वास रखते हैं।

हम जातिधर्म की राजनीति नहीं करते और अब चोरी के आरोप में जेल जाना है तो जातिकार्ड खेलना शुरू,महाराणा प्रताप जी के वंशज दारू बेचने-भ्रष्टाचार का कारोबार नहीं करते, उन्होंने तो देशविरोधी ताकतों को खत्म किया था व आप सब देशविरोधी ताकतों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने में विश्वास रखते है।